जौनपुर : ट्रैक्टर पलटने से नाबालिग चालक की मौत, तीन बालक घायल

जौनपुर : ट्रैक्टर पलटने से नाबालिग चालक की मौत, तीन बालक घायल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत नगवां गांव की नहर पुलिया के समीप सड़क पर अचानक आये कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर 15 फीट गड्ढे में पलट गया। दुर्घटना में किशोरवय चालक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जानकारी के मुताबिक दरना गाँव निवासी 16 वर्षीय शुभम यादव पुत्र अमरदेव शुक्रवार को शाम करीब चार बजे गांव की ट्रैक्टर खुद चलाते हुए घर ले जा रहा था।

ट्रैक्टर पर उसका सगा भाई 12 वर्षीय शिवम, पड़ोस का 10 वर्षीय साहिल पुत्र सूर्यदेव और 7 वर्षीय अंश पुत्र मुन्ना भी बैठा थि जैसे ही ट्रैक्टर नहर के पास ऊंचे रास्ते पर चढ़ने लगा, अचानक सामने से भागता हुआ एक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर लगभग 15 फिट गहरे गड्ढे में पलट गया। मौके पर जुटे ग्रामीण घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नीचे दबे सभी घायलों को बांस बल्ली के सहारे बाहर निकाल उपचार हेतु सीएससी भेजवाया। वहां चिकित्सक ने चालक शुभम को मृत घोषित किया और घायल तीनों बालकों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया ।

लाईव विजिटर्स

27303145
Live Visitors
4050
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 80 लीटर नाजायज शराब के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : समोधपुर व खुटहन पहुंची मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस वैन, हुआ जोरदार स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏