जौनपुर : दंपती के साथ लूट का प्रयास, बदमाशों ने की तीन राउंड फायरिंग

जौनपुर : दंपती के साथ लूट का प्रयास, बदमाशों ने की तीन राउंड फायरिंग

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के सबहद गांव में अपनी ससुराल जा रहे दंपती से बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। सफल न हो पाने पर असलहे की मुठिया से मारकर पति को घायल कर दिया। महिला के शोर मचाने पर बदमाश तीन राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाई।

सरपतहां थाना क्षेत्र के घुघरी सुल्तानपुर गांव निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव अपनी पत्नी शशि श्रीवास्तव के साथ पल्सर बाइक पर रात साढ़े नौ बजे सबरहद गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। इमरानगंज से सबरहद मोड़ पर लगभग सौ मीटर दूर पहुंचे जहां बाइक पर सवार तीन की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करके रोक  लिया। बदमाशों ने बाइक से उसकी चाभी निकालने का प्रयास किया जिस पर ओमप्रकाश बदमाशों से भिड़ गए। अचानक हुए विरोध पर बदमाशों ने असलहे की मुठिया से सिर पर हमला करके घायल कर दिया।

विरोध में पत्नी शशिकला के शोर मचाने पर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन कारतूस का खोखा बरामद करते हुए घायल को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने फायरिंग की घटना से इंकार करते हुए कहा कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है।
Previous articleजौनपुर : छात्रों ने रैली निकालकर सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक
Next articleविचारणीय ! क्या गेहूं निर्यात पर बैन लगाना उचित है?
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏