37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : दंपती के साथ लूट का प्रयास, बदमाशों ने की तीन राउंड फायरिंग

जौनपुर : दंपती के साथ लूट का प्रयास, बदमाशों ने की तीन राउंड फायरिंग

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के सबहद गांव में अपनी ससुराल जा रहे दंपती से बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। सफल न हो पाने पर असलहे की मुठिया से मारकर पति को घायल कर दिया। महिला के शोर मचाने पर बदमाश तीन राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाई।

सरपतहां थाना क्षेत्र के घुघरी सुल्तानपुर गांव निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव अपनी पत्नी शशि श्रीवास्तव के साथ पल्सर बाइक पर रात साढ़े नौ बजे सबरहद गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। इमरानगंज से सबरहद मोड़ पर लगभग सौ मीटर दूर पहुंचे जहां बाइक पर सवार तीन की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करके रोक  लिया। बदमाशों ने बाइक से उसकी चाभी निकालने का प्रयास किया जिस पर ओमप्रकाश बदमाशों से भिड़ गए। अचानक हुए विरोध पर बदमाशों ने असलहे की मुठिया से सिर पर हमला करके घायल कर दिया।

विरोध में पत्नी शशिकला के शोर मचाने पर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन कारतूस का खोखा बरामद करते हुए घायल को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने फायरिंग की घटना से इंकार करते हुए कहा कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37039609
Total Visitors
476
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This