जौनपुर : दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म के मामले के आरोपी को मीरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार चालान न्यायालय भेज दिया।
मीरगंज थाना के एक गांव की किशोरी ने पुलिस अधीक्षक जौनपुर से शिकायत किया था की वह 26 अप्रैल की रात 8 बजे शौच गयी थी। रात में शौच से लौट रही थी कि एक युवक ने उससे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया और उसे धमकाने लगा वह घर आकर लोक लाज बस परिजनो को जानकारी नही दी। इसी बीच वह वीडियो दिखाकर उसे ब्लैक मेल करने लगा तो उसने मना कर दिया तब उसने वीडियो उसके पिता के पास मुम्बई भेज कर उसे धमकाने लगा।
स्थानीय पुलिस से शिकायत करने पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो गत 4 मई को पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक के आदेश मीरगंज पुलिस युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धर-पकड़ मे जुट गई। मुखबिर की सूचना पर मीरगंज पुलिस ने जंघई असवा पतैया गेट के समीप से आरोपी अभिषेक गौड़ पुत्र जन्मेजय गौड़ निवासी लासा थाना मीरगंज को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

लाईव विजिटर्स

27303462
Live Visitors
4367
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : लक्ष्य के सापेक्ष कम नामांकन करने के आरोप में 46 विद्यालयों को नोटिस
Next articleजौनपुर : बेटियों की पढ़ाई में मददगार साबित होगा स्मार्टफोन- सीमा द्विवेदी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏