जौनपुर : देशसेवा में अवस्था बाधक नहीं- आशुतोष दूबे

जौनपुर : देशसेवा में अवस्था बाधक नहीं- आशुतोष दूबे

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र के तरियारी गांव में गुरुवार की दोपहर देश के तीन स्वतन्त्रता सेनानियों भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के बलिदान दिवस पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि असिस्टेंट प्रोफेसर आशुतोष दूबे ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की सेवा करने में अवस्था बाधक नहीं होती है प्रत्येक अवस्था के लोग ईमानदारी पूर्वक अपना कर्म कर देश की सेवा कर सकते है। उन्होंने तीनों स्वतन्त्रता सेनानियों के बलिदान पर प्रकाश डालते हुए युवाओं को प्रेरणा लेने की अपील की।

सभा में सबसे पहले सरदार भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया गया। सभा के अन्त में आयोजकों द्वारा 156 ग्रामीणों को मच्छरदानी वितरित किया गया। सभा की अध्यक्षता कर रहे भूतपूर्व शिक्षक नन्द किशोर सिंह ने इस तरह के कार्यो के लिए आयोजक मण्डल की सराहना की सभा का संचालन प्रमोद कुमार मौर्य ने किया। इस दौरान रामानन्द चौबे, धनंजय यादव, आनन्द गुप्ता, दिनेश विश्वकर्मा, सन्तोष चौबे, कोमल गुप्ता समेत अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27347756
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : कार में बैठकर कीर्ति मौर्य ने दिया परीक्षा, सोशल मीडिया पर फ़ोटो वायरल
Next articleजौनपुर : केराकत नगर में आर्य समाज ने निकाली शोभायात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏