जौनपुर : देश में बीजेपी की सरकार नहीं बल्कि ईडी का शासन- अखिलेश यादव

जौनपुर : देश में बीजेपी की सरकार नहीं बल्कि ईडी का शासन- अखिलेश यादव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने गुरुवार को जौनपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का काम ही है बांटो और राज करो। इसके लिए वह ईडी का सहारा तो कभी किसी जांच एजेंसी का सहारा लेते हैं। यह अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। देश में बीजेपी की सरकार नहीं बल्कि ईडी का शासन चल रहा है। जहां इनके खुद के मंत्री इन के ऊपर आरोप लगा रहे हैं। पहले विपक्ष आरोप लगाता था अब आज उनके मंत्री उनके ऊपर आरोप लगा रहे हैं।

जीएसटी पर भी उन्होंने कहा कि आज दूध दही घी मक्खन पर जीएसटी लगा दिया है। आजादी के बाद यह पहली सरकार है जिसने इस तरीके से जीएसटी लगाया है उन्होंने भगवान भोलेनाथ पर दूध चढ़ाने को लेकर भी कहा कि शायद यह दूध वह हो जिससे जीएसटी टैक्स लगा हो हमारे भोले भाले भोलेनाथ की पूजा करने वाले श्रद्धालुओं को भी सरकार ने नहीं बक्शा।
बीजेपी सरकार में इतना भ्रष्टाचार है कि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। सरकार को ट्रांसफर पोस्टिंग के लिए भी एसआईटी टीम गठित करनी पड़ी क्योंकि इनके मंत्रियों अधिकारी खुद ही ट्रांसफर पोस्टिंग में पैसा लेकर काम कर रहे हैं। डिप्टी सीएम तक ने चिट्ठी लिखी थी अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं और ट्रांसफर गलत हो गए हैं। जो ट्रांसफर पोस्टिंग में पैसा ले ले वह विभाग का काम कैसे करेगा सोचिए विभाग में कितना भ्रष्टाचार होगा। जो काम विपक्ष को करना चाहिए वह इनके मंत्री खुल कर रहे हैं और इनके ऊपर ही आरोप लगा रहे हैं।

अग्निवीर जैसी योजना ला करके अग्निपथ का कार्यक्रम बनाकर और यह बीजेपी के लोग वही हैं जो यह थकते नहीं है कि भारत माता की जय हो नौकरी भी आधी अधुरी दे रहे हैं जो नौजवान सीमा पर नौकरी करने का जज्बा लिए है उसे आप आधी अधूरी नौकरी दे रहे हैं। 22 करोड़ लोगों ने फार्म भरा और मात्र 7 लाख लोगों को नौकरी मिलेगी इससे ज्यादा खराब और बात क्या हो सकती है इससे बड़ा और और क्या धोखा सरकार नौजवानों को दे सकती है। सरकार कुछ लोगों के साथ ऐसा खड़ी है जैसे कि आप कल्पना नहीं ने कर सकते दुनिया के चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं इंडिया के उद्योगपति और हमारा गरीब किसान आज भी उनकी तरफ देख रहा है।
किसानों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है बिजली का बिल महंगा पढ़ाई महंगी स्वास्थ्य इलाज महंगा और उद्योग पतियों को बैंक से लोन पर लोन दिया जा रहा है। यह सरकार गरीबों के साथ नहीं बल्कि उद्योगपतियों के साथ खड़ी है। 2024 की तैयारी हमारी लगातार चलती रहेगी अपने सभी फैसले जनता तक हम पहुंचाते रहेंगे। उन्होंने जौनपुर की जनता का धन्यवाद दिया और कहा कि पिछले चुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी का साथ दिया है सरकार बनाने में समर्थन दिया हालांकि हम कुछ वोटों से पीछे रह गए हैं हम जौनपुर की अन्य विधानसभाओं की बात करें तो जहां हम बहुत कम वोटों से ही हारे हैं अगर थोड़ा सा वोट और बढ़ गया होता तो हम निश्चित जीत जाते।

ओम प्रकाश राजभर के बयान पर उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की भाषा है यह जान-बूझकर इस्तेमाल करते हैं हमने ओमप्रकाश राजभर से कहा कि अगर तुम भारतीय जनता पार्टी के साथ संबंध रखना चाहते हो और हम तुम्हें सम्मान नहीं दे पा रहे हैं तो जो तुम्हें सम्मान दे रहा है तुम उसके साथ चले जाओ यहां सुरक्षा नहीं मिल रही है उनको जहां सुरक्षा मिल रही वहां चले जाए।

जौनपुर की सड़कों के बारे में जब सड़क बनाने वाले इंजीनियर ही पैसा ले लेंगे तो सड़के किस तरह की बनेगी यह आप समझ सकते हैं बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हवाला देते हुए कहा कि यह देश की सबसे बड़ी परियोजना थी प्रधानमंत्री उद्घाटन किया था और यह बारिश होते ही बड़े-बड़े गड्ढे बन गए और गाड़ियां पलट जा रही हैं लोग घायल हो जा रहे हैं और खुद के पैसे से इलाज करा रहे हैं सड़क जनता के पैसे से बनी है और जब एक्सीडेंट हो जाए तो अपने ही पैसे से इलाज कराएं। आगामी चुनाव में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे जो गठबंधन में दल हमारे साथ हैं वह हमारे साथ रहेंगे अग्नीपथ में निर्दोष नौजवानों को जेल भेजा है और उनको चिन्हित करके जेल भेजा है।
गांव के यादव बच्चों को पूर्व प्रधान को प्रधान को जो यादव हैं उन्हें चिन्ह करके जेल भेजा है। भारत में नौजवान वर्दी पहनने का सपना देखना और यह सरकार उनके सपने को तोड़ रही है। यह विकसित देशों की तुलना कर रहे हैं जो तुलना करनी चाहिए उसकी तुलना नहीं कर रहे हैं। राजभर के आरोप पर उन्होंने कहा कि अब जमाना डीसी का आ गया है। राजभर की भाषा बीजेपी की भाषा है अब झाड़-फूंक से ही उसके अंदर से निकल पाएगी बीजेपी जो बुलवा आएगी वह राजभर बोलेंगे जब वह हमारे साथ था तो देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बारे में क्या बोलता था वह मैं यहां नहीं रह सकता हूं जनता बदलाव चाहती है।
जनता बेरोजगारी महंगाई देख रही है पिछड़े दलितों आदिवासियों के साथ कितना अन्याय हो रहा है यह आप देख रहे हैं उनके साथ कितना अन्याय हो रहा है बीजेपी धोखा देने के लिए लोगों का नाम आगे कर रही है। अपनी हार पर उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक चक्र है हार जीत चलती रहती है एक समय था जब डिप्टी सीएम भी अपनी सीट से हारे थे। इस अवसर पर पवन पाडेय पूर्व मंत्री, विधायक तुफानी सरोज, लकी यादव, पंकज पटेल, रागनी सोनकर, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : जमीनी विवाद में दबंग पड़ोसी ने शिक्षक व उनके माँ-बाप को पीटा
Next articleजौनपुर : जिलाधिकारी ने किया जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय का औचक निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏