जौनपुर : दो गांवो के बीच हुई मारपीट में तड़तड़ाई गोलियां, पांच घायल

जौनपुर : दो गांवो के बीच हुई मारपीट में तड़तड़ाई गोलियां, पांच घायल

# पुलिस के सामने की गई फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               क्षेत्र के पचवर गांव के आनन्द यादव और परमानंदपुर गांव के धीरज कुमार यादव के बीच किसी बात को लेकर रंजिश है। शनिवार की सुबह आनंद यादव की पिटाई करने के लिए धीरज यादव ने गांव के बाहर सिवान में घेराबंदी की थी।जानकारी के मुताबिक़ आनन्द दूध का बाल्टा लेकर मोटर साइकिल से बिक्री करने जा रहा था। जैसे ही वह गांव के बाहर सिवान में पहुंचा तो धीरज और उसके साथियों ने रोकने की कोशिश की।

मौके की नजाकत समझ कर आनंद मोटर साइकिल छोड़कर भाग गया। जिस पर धीरज और उसके साथियों ने मोटर साईकिल कूंच दी और घर चले गए। दूसरी ओर आनन्द ने 112 नंबर पुलिस को घटना की सूचना दी और अपने भाई समेत आधा दर्जन साथियों को लेकर धीरज के घर पहुंच गया। कहा-सुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। धीरज ने फायरिंग कर दी और भाग गया। मारपीट में एक पक्ष से आनन्द सागर यादव, धर्मेंद यादव, बीरेंद्र यादव और श्यामसागर घायल हो गए। जबकि दूसरी ओर से धीरज यादव के पिता रामदेव यादव को चोट लगी है।

घटना के समय 112 नंबर की पुलिस भी मौजूद थी। उसने फायरिंग और मारपीट का वीडियो भी बनाया। फायरिंग की सूचना पर सीओ गौरव शर्मा, कोतवाल संजय वर्मा, एसएसआई अटल बिहारी मिश्रा सहित मुफ्तीगंज और सरकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।
Previous articleजौनपुर : दबंगों ने युवती को चाकू मारकर किया घायल
Next articleजौनपुर : आयुष्मान कार्ड से इलाज में आ रही समस्या से निपटने के लिए हेल्प लाइन नम्बर जारी
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏