जौनपुर : धूमधाम से मनाया गया साईं बाबा का स्थापना दिवस

जौनपुर : धूमधाम से मनाया गया साईं बाबा का स्थापना दिवस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी हुसैनाबाद तिलकधारी महाविद्यालय के बगल स्थित साईं बाबा मंदिर का वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ साईं बाबा मंदिर में विधिवत आरती के उपरांत शुरू हुआ। मंदिर के पुजारी पंकज पांडे द्वारा बाबा की आरती कराई गई। तदुपरांत पालकी अपने कदीम रास्तों से चलते हुए गायत्री माता मंदिर तक हाथी घोड़ा पालकी के साथ पहुंची वहां मां गायत्री की आरती के पश्चात पुनः पालकी साईं बाबा मंदिर धाम में पहुंची जहां आरती के उपरांत पालकी का समापन किया गया। तदुपरांत भंडारे का आयोजन किया गया।
इस दौरान बाबा की पालकी की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में श्रद्धालु बाबा के दरबार में जमे रहे। बाबा के भक्त नाचते गाते बाबा की पालकी लेकर चलते हैं। इस अवसर पर मंदिर के प्रबंधक संजय सिंह मंदिर के संरक्षक व वरिष्ठ अधिवक्ता दुष्यंत सिंह सहित मंदिर परिवार के तमाम सदस्य उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में पालकी की शोभा यात्रा निकालने में पालकी संयोजक जगदीश सेठ, दीपक श्रीवास्तव, बृजेश कुमार श्रीवास्तव, डॉ अभिषेक मिश्रा, सत्यप्रकाश यादव, आशीष बरनवाल, डॉ अशोक चक्रवर्ती, अमित श्रीवास्तव, देवांश श्रीवास्तव, सूर्यांश श्रीवास्तव, गुलाब चंद, सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। उक्त आशय की जानकारी मंदिर के मीडिया प्रभारी दीपक श्रीवास्तव द्वारा दिया गया।

लाईव विजिटर्स

27297970
Live Visitors
6504
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मित्र की प्रेमिका को प्रताड़ित करना बना राज की मौत का कारण
Next articleजौनपुर : भारत विकास परिषद का दायित्व ग्रहण समारोह सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏