जौनपुर : नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाज ने तीन लोगों से ठगे 21 लाख रुपये

जौनपुर : नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाज ने तीन लोगों से ठगे 21 लाख रुपये

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तरियारी निवासी सुनील यादव ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने और अन्य दो लोगो के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर हुई 21 लाख रुपये की जालसाजी को लेकर न्याय की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि विवेक यादव पुत्र महेन्द्र यादव निवासी ग्राम झमका ने सुनील यादव निवासी तरियारी ने तीन लाख नकद और नौ लाख खाते में ट्रान्सफर कराया। वहीं सतपाल यादव पुत्र योगेन्द्र यादव निवासी शहाबुद्दीनपुर से छह लाख और मिथिलेश यादव पुत्र लल्लन यादव के भाई विकास से तीन लाख रुपये एफसीआई विभाग में सुपरवाइजर की नौकरी लगवाने और फर्जी नियुक्ति पत्र देते हुए 21 लाख रुपये की ठगी को अंजाम दिया। अपने साथ हुई ठगी की जानकारी होने पर सुनील समेत अन्य पीड़ितों ने जब अपने रुपये मांगने विवेक के पास गये तो उसने धमकाते हुये सबको भगा दिया।
पीड़ितों का कहना है कि विवेक ने कहा है कि यदि पुलिस के पास जाओगे तो जान से हाथ धोना पड़ जायेगा। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल करते हुये जालसाज विवेक यादव के खिलाफ भादवि की धारा 406, 419, 420, 467, 468 और 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है। इस बाबत केराकत कोतवाल संजय वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में है मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27297294
Live Visitors
5828
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को वितरित की ईदी की किट
Next articleजौनपुर : सरकारी एंबुलेंस गड्ढे में पलटी, चालक घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏