जौनपुर : पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित थाने में दी तहरीर

जौनपुर : पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित थाने में दी तहरीर

# मुकदमा नहीं लिखे जाने पत्रकारों में भड़का जनाक्रोश

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 पत्रकार को देश का चौथा स्तंभ कहा जाता है पर आलम ये है कि आये दिन पत्रकार उत्पीड़न का मामला प्रकाश आता रहता है ऐसा ही एक मामला स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में प्रकाश में आया है।
क्षेत्र के तरियारी गांव में एक दैनिक समाचार पत्र में कार्य कर रहे संवाददाता को उसी के गांव के दबंगो द्वारा रास्ता रोक कर धमकाया गया और जान से मारने की धमकी दी गयी जिसके बाद पीड़ित नामजद तहरीर कोतवाली में देकर न्याय की गुहार लगायी है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार की विजेंद्र यादव खड़ंजे पर पाईप बिछा कर पानी ले जा रहा था कि सुबह दैनिक क्रिया हेतु शौच के लिए खंडजे से होकर जा रहा था कि विजेंद्र यादव पूर्व लेखपाल ने रास्ता रोक लिया उसी समय दिनेश यादव, राजेश यादव सहायक अध्यापक कस्तुरीपुर आकर गाली गलौज देने के साथ मारने को दौड़ा लिया। आवाज सुनकर आस पास के लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गई जिस वजह से मेरी जान बच गई। जाते जाते उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी दी।
पीड़ित व उसका परिवार काफी सहमा हुआ है शनिवार की दोपहर थाने में नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। समाचार लिखे जाने तक दोषियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया था। इस घटना से पत्रकारों में भारी आक्रोश ब्याप्त है।

लाईव विजिटर्स

27283922
Live Visitors
1500
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर- औड़िहार रेलमार्ग पर दूसरे चरण का कार्य हुआ पूरा
Next articleजौनपुर : एक जाति विशेष को खेल किट दिए जाने पर आक्रोश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏