जौनपुर : परिजनों की सहमति से प्रेमी युगल ने रचाई शादी

जौनपुर : परिजनों की सहमति से प्रेमी युगल ने रचाई शादी

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                     दो अलग-अलग गांव के अंतर्जातीय प्रेमी युगलों की परिजनों की सहमति से बगल के गांव में स्थित एक आश्रम के शिव मंदिर में बुधवार की सुबह शादी की रस्म पूरी कराई गई। शादी में परिवार, सरपंच व ग्रामीणो के अलावा दोनों की मौजूदगी में डायल 112 पुलिस ने शादी कराई।
मिली जानकारी के मुताबिक खुटहन थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी राहुल दुबे पुत्र दीपक दुबे एवं बदलापुर थाना क्षेत्र के बड़ेरी गांव निवासी सोहनी शर्मा पुत्री झिनकू शर्मा के बीच पिछले कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो दोनों परिवार अपने-अपने बच्चों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। परिवार के लाख मना करने के बाद भी दोनों प्रेमी युगल मानने को तैयार नहीं हुए। ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के लोगों को समझाने का प्रयास किया। समझाने के बाद दोनों के परिजन शादी करने के लिए तैयार हो गये। दोनों पक्षों की सहमति पर डायल 112 पुलिस ने पटखौली गांव में स्थित आश्रम के शिव मंदिर में बुधवार की सुबह शादी की रश्म पूरी कराई। इस मौके पर डायल 112 के कांस्टेबल अभिषेक कुमार सिंह, ग्राम प्रधान बृजकेशर यादव, छोटे लाल यादव, राहुल गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27340821
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गन्ना कृषक महाविद्यालय में वितरित किया गया टैबलेट व स्मार्ट फोन
Next articleजौनपुर : शिलापट्ट की रखवाली के लिए लगती है पुलिस की ड्यूटी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏