जौनपुर : पानी पीने गए छात्र को शिक्षक ने बेतहाशा पीटा

जौनपुर : पानी पीने गए छात्र को शिक्षक ने बेतहाशा पीटा

गौरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के बारी गांव स्थित माता कलावती इंटर कालेज के एक शिक्षक द्वारा एक छात्र की डंडे से जम कर पिटाई की गई जब छात्र ने घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो परिजन आक्रोशित हो गए और परिजन के साथ छात्र गौरा बादशाहपुर थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।
भुइली गांव का रहने वाला आदित्य सरोज (17) बारी बाजार में स्थित माता कलावती इंटर कालेज में इग्यारहवी का छात्र है। शुक्रवार को वह विद्यालय गया था क्लास में बैठे बैठे उसको प्यास लगी तो पानी पीने हैंडपंप पर गया जब वापस कमरे में गया तो एक शिक्षक ने डंडे से गाली देते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी जब परिजनों को आदित्य ने घटना की जानकारी दी तो परिजन साथ लेकर आदित्य को लेकर थाने आये और उक्त शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही कार्यवाही की मांग की है। इससे पहले भी इस विद्यालय पर छात्रो की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। इस बारे थानाध्यक्ष अवधनाथ यादव का कहना है कि मामले की जानकारी हुई है तहरीर मिली है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27303542
Live Visitors
4447
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शार्ट सर्किट से मड़हे में लगी आग, हजारो का सामान जलकर खाक
Next articleजौनपुर : योगी के शपथ लेते ही झूमे कार्यकर्ता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏