जौनपुर : बिजली के खम्भे के सहारे तार पर चढ़ी झाड़ी, ग्रामीण भयभीत

जौनपुर : बिजली के खम्भे के सहारे तार पर चढ़ी झाड़ी, ग्रामीण भयभीत

# विद्युत विभाग अंजान, हो सकती है बड़ी अनहोनी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत मई पसेवा गांव में जाने वाले मुख्य मार्ग के किनारे बिजली का खम्भा ख़तरे का सबब बन सकता है। हाल यह है कि इससे कभी किसी दिन बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि विद्युत विभाग इससे अनजान है।

स्थानीय ब्लाक के मई गांव में आबादी से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर पसेवा गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर विद्युत का खम्भा लगा है जिससे 11 हजार वोल्टेज की बिजली सप्लाई होती है। खम्भे से लगे स्टे राड से एक झाड़ी तार तक पहुंच कर फल फूल रही है।यदि उस झाड़ी में करेंट उतरा तो बड़ा हादसा हो सकता हैं झाड़ी को काट कर खम्भे और तार से छुड़ाया नहीं गया तो कभी कोई व्यक्ति या जानवर करंट की चपेट में आकर काल कवलित हो सकता है। ऐसे में एक सवाल बार बार मन को झकझोर देता हैं कि विद्युत के खम्भे के सहारे तार पर फल फूल रहे झाड़ी पर मीडिया की निगाह पड़ जाती हैं पर मदमस्त विद्युत अधिकारियों की निगाह क्यों नही पड़ती। ग्रामीणों के सर पर खतरा मंडरा रहा है और विद्युत अधिकारी व कर्मचारी ऑफिस में बैठकर आराम फरमा रहे है बहरहाल कब और कैसे बिजली के खम्भे से झाड़ी हटवाई जाएगी ये तो जिम्मेदार ही तय करेंगे।

लाईव विजिटर्स

27283734
Live Visitors
1312
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कृतिका शुक्ला का एम्स भुवनेश्वर में चयन, परिजनों में हर्ष
Next articleजौनपुर : आचार संहिता के उल्लंघन में 200 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏