जौनपुर : भदेठी गांव में महिला की गला रेतकर हत्या, फैली सनसनी

जौनपुर : भदेठी गांव में महिला की गला रेतकर हत्या, फैली सनसनी

# आशनाई के चक्कर में अधेड़ महिला की हुई निर्मम हत्या

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भदेठी गांव में सोमवार की रात घर के अंदर सो रही महिला की धारदार हथियार से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। इस दौरान दूसरी चारपाई पर सो रहे मासूम पोते को जानकारी नहीं हो सकी। वारदात की जानकारी से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

उक्त गांव निवासिनी शीला राजभर पत्नी स्व.लालता राजभर 45 वर्ष की घर में ही सोमवार की रात गला काटकर हत्या कर दी गई।उसका शव गांव से कुछ दूर पर एक पम्पिंग सेट पर मिला।सुबह लोग शौच के लिए गए तो शव देखकर चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे काफी संख्या में लोग जुट गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी।

एसएचओ देवानंद रजक मयफोर्स पहुंच गए और गांव की स्थिति देखने के बाद उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। कुछ ही घंटे में गांव पुलिस फोर्स में तब्दील हो गया। पुलिस हर पहलू पर जांच में जुट गई है। हत्यारों के बारे में सटीक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। परिवार के लोगों को प्रत्येक दिन घर उठने- बैठने वालों पर संदेह है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुटी हुई है। यहां पर जितने मुंह उतनी बातें सुनने को मिल रही है।

लाईव विजिटर्स

27338956
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शुभारंभ
Next articleजौनपुर : पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने गांव का भ्रमण कर जानी लोगो की समस्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏