जौनपुर : भारत विकास परिषद ने लगाया दंत परीक्षण शिविर, 74 लोग हुए लाभांवित

जौनपुर : भारत विकास परिषद ने लगाया दंत परीक्षण शिविर, 74 लोग हुए लाभांवित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अवधेश गिरि की अध्यक्षता में केरारबीर मंदिर पर केयर डेंटल स्पेशियलिटी सेंटर के सहयोग से नि:शुल्क दन्त परीक्षण एवं दवा वितरण शिविर का आयोजन किया गया।
जिसमें मुख एंव दन्तरोग विशेषज्ञ डॉ तुलिका मौर्या ने दंत परिक्षण करते हुए महिलाओं एंव बच्चों को दांतों में होने वाली समस्याओं और उसके उपाय के लिए विस्तृत जानकारी देते हुए जागरुक किया।

इससे पूर्व डॉ गौरव प्रकाश मौर्य ने सभी को जागरूक करते हुए बताया कि कम से कम छह: महीने में सभी को अपने दांतों का जांच कराना चाहिए। जिससे दांतों में गंभीर समस्या उत्पन्न नहीं होगा और समय से आपका उपचार हो जाएगा।कार्यक्रम संयोजक विक्रम कुमार गुप्त ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए बताया शिविर में कुल 74 मरीज लाभान्वित हुए जिसमें सबसे ज्यादा मरीज पायरिया के पाए गये एंव दोहरा गुटखा खाने से लोगों में दांतों में सड़न का लक्षण पाया गया। इस मौके पर डा.सौरभ रस्तोगी, अतुल सिंह, सत्येन्द्र अग्रहरि, दिलीप जायसवाल, गणेश साहू, महेंद्र प्रताप चौधरी, शिवकुमार गुप्ता, मोहित शर्मा, प्रदीप, विशाल, अखिलेश विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27284330
Live Visitors
1908
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गोमती नदी में नहाते समय युवक की डूब कर हुई मौत
Next articleसुल्तानपुर : टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने कुलदीप श्रीवास्तव, ओम प्रकाश सिंह सचिव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏