जौनपुर : भोजपुरी फिल्म “ये दुआ है मेरी रब से” की शूटिंग का हुआ शुभारंभ

जौनपुर : भोजपुरी फिल्म “ये दुआ है मेरी रब से” की शूटिंग का हुआ शुभारंभ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र में भोजपुरी फिल्म “ये दुआ है मेरी रब से” की शूटिंग की शुरुआत बुधवार को हुई। रसूलपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर पर फिल्म का पहला शॉट फिल्माया गया। इस मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जुटी रही। प्रोड्यूसर दीपक पासवान ने बताया कि फिल्म की कहानी फैमिली ड्रामा पर आधारित है लेकिन इसमें रोमांस और एक्शन का तड़का भी है और इसे दर्शकों को खूब प्यार मिलेगा।
छ्ताई कलां ग्राम सभा के समीप रसूलपुर गांव स्थित मशहूर हनुमान मंदिर के प्रांगण में मंगलवार को भारी भीड़ दिखी। मौका था भोजपुरी फिल्म “ये दुआ है मेरी रब से” के शूट का… फिल्म अभी ही फ्लोर पर आई है और शूटिंग के पहले दिन टीम ने मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। निर्देशक अनिल कुमार ने बताया कि फिल्म का प्लॉट पारिवारिक ड्रामा पर आधारित है जिसमें दर्शकों के लिए स्वस्थ मनोरंजन पेश करने की कोशिश की जा रही है। फिल्म में दो नायक और नायिका हैं। मुख्य भूमिकाओं में राज यादव और सागर पासवान हैं जबकि इनके अपोजिट किरदारों को शालू सिंह और कोमल झा निभा रही हैं। सह निर्माता आफताब आलम ने बताया कि सिनेमेटोग्राफी चंद्रिका प्रसाद गुप्ता की है, जबकि प्रोडक्शन का काम शेखर सुभाष देख रहे हैं।
गांव में शूटिंग के चलते काफी कोलाहल रहा और मंदिर के पास लोगों की भीड़ देखी गई। फिल्म में अवनीश तिवारी, सोनू गुप्ता, आरव तिवारी, विद्या सिंह और प्रशांत अग्रहरि भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
Previous articleजौनपुर : पुरानी रंजिश में लेकर हुई मारपीट में 17 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Next articleजौनपुर : नाबालिग किशोरी के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏