जौनपुर : मछलीशहर तहसील कार्यालय की छत का प्लास्टर गिरा, कोई हताहत नहीं

जौनपुर : मछलीशहर तहसील कार्यालय की छत का प्लास्टर गिरा, कोई हताहत नहीं

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               तहसील परिसर स्थित रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय की छत का प्लास्टर गुरुवार को अचानक टूट कर गिर पड़ा। संयोग अच्छा रहा कि कर्मचारियों के मतगणना में होने के कारण कार्यालय में भीड़ नही थी जिससे कोई घायल नहीं हुआ।तहसील परिसर के कुछ कार्यालय और अधिवक्ताओं के बैठने वाले बरामदे का निर्माण बहुत पुराना होने के कारण गत कई वर्षो से जर्जर भवन की छत का प्लास्टर टूटकर गिर रहा है। जर्जर भवन का कमरा कभी भी गिर सकता है।

भवन की जर्जर स्थिति को देखते हुए तहसील प्रशासन द्वारा एक वर्ष पूर्व ही नोटिस चस्पा कर भवन से सुरक्षित दूरी बनाने का आग्रह किया गया है लेकिन भवन उपलब्ध नहीं होने के कारण अधिवक्ता और कर्मचारी उसी में बैठकर काम करते हैं।लगभग 50 से अधिक अधिवक्ता, रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय और उससे सटा माल बाबू कार्यालय भी जर्जर अवस्था वाले भवन में काम करते है। बरसात के पहले ही रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय की छत का एक बड़ा हिस्सा कल टूट कर गिरा था। उक्त कार्यालय उस दिन बंद नहीं होता तो 10-20 लोग निश्चित तौर पर उसमें मौजूद रहते हैं , और तब किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था। गुरुवार को भी संयोग से कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था जिससे कोइ घायल नही हुआ। बहरहाल हादसे के बाद से लोग सहम गये है।

लाईव विजिटर्स

27340577
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पर्यावरण संरक्षण के लिए फरीदुल हक़ कॉलेज ने चलाया जागरूकता अभियान
Next articleजौनपुर : रेल दोहरीकरण के चलते 12 घण्टे बंद रहा सड़क मार्ग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏