37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : मछलीशहर तहसील कार्यालय की छत का प्लास्टर गिरा, कोई हताहत नहीं

जौनपुर : मछलीशहर तहसील कार्यालय की छत का प्लास्टर गिरा, कोई हताहत नहीं

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               तहसील परिसर स्थित रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय की छत का प्लास्टर गुरुवार को अचानक टूट कर गिर पड़ा। संयोग अच्छा रहा कि कर्मचारियों के मतगणना में होने के कारण कार्यालय में भीड़ नही थी जिससे कोई घायल नहीं हुआ।तहसील परिसर के कुछ कार्यालय और अधिवक्ताओं के बैठने वाले बरामदे का निर्माण बहुत पुराना होने के कारण गत कई वर्षो से जर्जर भवन की छत का प्लास्टर टूटकर गिर रहा है। जर्जर भवन का कमरा कभी भी गिर सकता है।

भवन की जर्जर स्थिति को देखते हुए तहसील प्रशासन द्वारा एक वर्ष पूर्व ही नोटिस चस्पा कर भवन से सुरक्षित दूरी बनाने का आग्रह किया गया है लेकिन भवन उपलब्ध नहीं होने के कारण अधिवक्ता और कर्मचारी उसी में बैठकर काम करते हैं।लगभग 50 से अधिक अधिवक्ता, रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय और उससे सटा माल बाबू कार्यालय भी जर्जर अवस्था वाले भवन में काम करते है। बरसात के पहले ही रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय की छत का एक बड़ा हिस्सा कल टूट कर गिरा था। उक्त कार्यालय उस दिन बंद नहीं होता तो 10-20 लोग निश्चित तौर पर उसमें मौजूद रहते हैं , और तब किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था। गुरुवार को भी संयोग से कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था जिससे कोइ घायल नही हुआ। बहरहाल हादसे के बाद से लोग सहम गये है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37111878
Total Visitors
628
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This