जौनपुर : मतदान के बाद स्ट्रांग रूम में देर रात तक जमा हुई ईवीएम

जौनपुर : मतदान के बाद स्ट्रांग रूम में देर रात तक जमा हुई ईवीएम

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              सोमवार को मतदान समाप्त होने के बाद देर रात तक वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मूल्यांकन केंद्र में बने स्ट्रांग रूम में ईवीएम जमा हुई। उधर ईवीएम जमा करने को लेकर पोलिंग पार्टियों में होड़ लगी रही। इस दौरान पोलिंग पार्टियों में नोक झोंक भी होती रही, जिससे वहां अफरा-तफरी व भगदड़ मची रही।
जिले के नौ विधानसभा सदर, बदलापुर, शाहगंज, मल्हनी, केराकत, मड़ियाहूं, जफराबाद, मछलीशहर व मुंगरा बादशाहपुर के सभी बूथों पर मतदान के बाद पोलिंग पार्टियां ईवीएम जमा करने के लिए वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मूल्यांकन केंद्र में बने स्ट्रांग रूम के लिए रवाना हुए। सबसे पहले सदर व मल्हनी विधानसभा की एवीएम मशीन सबसे पहले स्ट्रांग रूम में जमा करने पहुंची, इसके बाद देखते ही देखते अन्य विधानसभा की ईवीएम मशीनें पहुंचने लगी, जिसके बाद ईवीएम जमा करने के लिए पोलिंग पार्टियों में होड़ मच गई, इस दौरान नोक झोंक भी होने लगी, जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि ईवीएम मशीनों को जमा कराने के लिए पुलिस प्रशासन व अधिकारी लगे रहे बावजूद इसके देर रात तक ईवीएम जमा की हुई।

लाईव विजिटर्स

27337045
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मतदान के दौरान पीठासीन अधिकारी की तबीयत बिगड़ी
Next articleजौनपुर : चुनाव के चलते वाहनों की कमी से परेशान रहे यात्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏