जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को वितरित की ईदी की किट

जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को वितरित की ईदी की किट

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                  खुशियाँ बांटने से बढ़ती है मगर यह खुशी तब और भी बढ़ जाती है जब आप किसी जरुरतमंद की मदद करते हैं, अपनों का साथ हर खुशी को बढ़ा देता है मगर अपनी उन्हीं खुशियों में गरीब असहाय और जरूरतमंदों को भी शामिल कीजिये तो उससे एक रूहानी सुकून मिलता है। उक्त बातें मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने ईद की किट के वितरण से पूर्व कही।
उन्होंने आगे कहा कि ईद की खुशियाँ अपनो के साथ मनाईए मगर गरीबों का ख्याल भी रखिये जो अपनी मुफलिसी के कारण ईद के सारे जरुरी इमदाद नहीं खरीद सकते उन्हें भी इस मुकद्दस त्योहार में अपनी खुशियों में शामिल कीजिये। मदर निसा फाउंडेशन की टैग लाइन “एक कदम बढ़ाईए हमारे साथ आइए” को चरितार्थ करते हुए संस्था के सदस्यों के सदस्यों के सहयोग से ईद के मुकद्दस मौके पर गरीब परिवारों के लिए ईद की किट वितरित की गई।
जिससे वह गरीब भी अपने त्योहार को खुशी खुशी मना सकें। संस्था की तरफ़ से किट में सेवई, चीनी, सुखे मेवे, दूध आदि जरुरी सामान रखें गयें थें। वितरण कार्यक्रम में संस्था के राजीव सिंह, राघवेंद्र शुक्ला, अजय यादव, अरुण यादव, बेलाल आतिश, सुफियान अंसारी, रिज़वान अहमद, गुफरान अहमद, इस्लाम पप्पू, सलीम खान, जमील अहमद, कफील अहमद, सोनू राईन, ज़ेया अनवर, चंद्रभान चौहान, डॉ काशिफ शैख, रोहित मौर्या ने महती भूमिका निभाई।

लाईव विजिटर्स

27275111
Live Visitors
835
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 30 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाज ने तीन लोगों से ठगे 21 लाख रुपये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏