जौनपुर : मनाई गई महर्षि कश्यप व निषादराज गुह्य की जंयती

जौनपुर : मनाई गई महर्षि कश्यप व निषादराज गुह्य की जंयती

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी कार्यालय पर महर्षि कश्यप व निषादराज गुह्य की जंयती जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्ययता में धूमधाम से मनाया गया। वहीं लालबहादुर यादव ने उनके जीवन पर प्रकाश डाला और उनके महान व्यक्तित्व की बारे में बताया।कहा कि ऐसे महान व्यक्तित्व ने देश में एकता अखंडता और आपस में एक दुसरे के साथ रहने का संदेश देता है और समाज में कुरीतियों को खत्म करने का संदेश देता है।

आज उनके जयंती के अवसर पर हम लोगों को संकल्प लेना है उनके बताए हुए रास्ते पर हम लोगों को चलकर समाजवाद को लाना पड़ेगा क्योंकि जो हमारे पूर्वज रहे हैं उनके जीवन का उद्देश्य था लेकिन आज का समाज कहीं कहीं भटक चुका है ऐसी दशा में हम लोगों को उनके जीवनी को पढ़ना पड़ेगा और समझना पड़ेगा कि उनके द्वारा किन किन महान कामों को किया गया है। नौजवानों से खासकर अपील पर ऐसे महान लोगों के जीवनी को पढ़कर उसको समाज में लाने का काम करें उनके दिखाए हुए रास्ते पर चल कर ही अपने देश को महान बनाया जा सकता है। जंयती के अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक अरशद खान, महेंद्र यादव, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, अनवारुल गुड्डू, आशा राम यादव, साजिद अलीम, इर्शाद मंसूरी, अलमास सिद्दीकी, विकास यादव, लाल मोहम्मद राईन, अमजद अली, संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

लाईव विजिटर्स

27275369
Live Visitors
1093
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जेआरएफ में चयनित होकर सत्यम में बढ़ाया सम्मान, लगा बधाईयों का तांता
Next articleस्कूल चलो अभियान के तहत प्राथमिक विद्यालय ने निकाली रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏