जौनपुर : मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रीठी गांव में तड़तड़ाई गोलियां

जौनपुर : मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रीठी गांव में तड़तड़ाई गोलियां

# सपा के लकी यादव और जदयू से धनंजय सिंह के समर्थक हुए आमने-सामने

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               जनपद के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में मतदान प्रक्रिया खत्म होने के बाद लगभग 6 बजे के बाद जदयू प्रत्याशी धनंजय सिंह और सपा प्रत्याशी लकी यादव के समर्थकों के बीच मतदान में धांधली को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्ष आमने सामने नारेबाजी करने लगे इसके बाद मामला बढ़ता ही गया और दोनों पक्षों की तरफ से हवाई फायरिंग शुरू हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत फोर्स मौके पर पहुंची है और पुलिस ने भी हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ को तितर- बितर किया। मौके पर स्थिति बेहद तनावपूर्ण बताई जा रही है हालांकि घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात हो गयी है और जिले के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गये। यहां बता दे कि मतदान प्रक्रिया के दौरान मल्हनी विधान सभा के लगभग हर एक बूथ पर सपा जनों और बाहूबली नेता के समर्थकों के बीच वोटो को लेकर खासी तनावपूर्ण स्थिति बनी रही और मतदान खत्म होते होते गोलियों के तड़तड़ाहट की गूंज रीठी गांव में सुनाई देने लगी। पुलिस फायरिंग करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के विधि गांव में दो पक्षों में मतदान को लेकर झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम और मैं पहुंचा मामला पूरी तरह से शांत है कहीं कोई फायरिंग ऐसी सूचना नहीं है।

लाईव विजिटर्स

27283833
Live Visitors
1411
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ईवीएम मशीन जमा करने जा रही बस खाई में पलटी
Next articleपूर्वांचल के रण में चला कहीं धर्म, तो कहीं जाति का मुद्दा…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏