जौनपुर : यूक्रेन मे फंसा मेडिकल छात्र लौटा घर वापस, परिजनों मे खुशी

जौनपुर : यूक्रेन मे फंसा मेडिकल छात्र लौटा घर वापस, परिजनों मे खुशी

# रोमानिया से दिल्ली तक भारत सरकार, दिल्ली से घर तक प्रदेश सरकार ने की पूरी मदद

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सेमरी के जंघई निवासी एमबीबीएस का छात्र सकुशल घर वापस आ गया उसके घर पहुचते ही परिजन खुश हो गये। मीरगंज के सेमरी के जंघई निवासी अशोक कुमार उमरवैश्य का बेटा विशाल उमरवैश्य एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए 10 अक्टूबर 2018 को यूक्रेन गया था। इन दिनों रुस द्वारा यूक्रेन पर हमला के बाद काफी छात्र वहां फंसे थे। उसी में जंघई निवासी विशाल भी था बुधवार को वह जंघई पहुंच गया उसके घर पहुंचने पर परिजनों मे खुशी का माहौल है। माता आशा देवी का खुशी का ठिकाना नहीं है वह काफी दिन से परेशान थी।
विशाल ने बताया की 24 फरवरी को जब धमाका हुआ तो तोहर बिल्डिंग के नीचे बंकर मे छुप कर वह साथियों सहित रह रहा था। युनिवर्सिटी ने कोई मदद नहीं की। युनिवर्सिटी ने कहा जब एम्बेन्सी ने बोला था तब क्यों नहीं गये उन्होंने कहा कि वह यूक्रेन से रोमानिया तक अपने खर्चे से पहुंचा। फिर वहां से भारत सरकार द्वारा एअर इण्डिया की एअर लाइन्स से दिल्ली पहुंचा। उसके बाद यूपी सरकार ने प्रयागराज तक पहुंचाया जहां से वह घर पहुंच पाया। मोदी सरकार ने रोमानिया से दिल्ली तक और योगी सरकार ने दिल्ली से प्रयागराज तक पहुंचाने में बहुत मदद की। मैं भारत सरकार और यूपी सरकार को धन्यवाद देता हूँ।

लाईव विजिटर्स

27340967
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : यूक्रेन में फंसी छात्रा रेनू के सकुशल घर पहुंचते ही छाई खुशियां
Next articleसुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र मिलते हैं बड़ी किस्मत वालों को- नरेंद्र मोदी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏