जौनपुर : शिलापट्ट की रखवाली के लिए लगती है पुलिस की ड्यूटी

जौनपुर : शिलापट्ट की रखवाली के लिए लगती है पुलिस की ड्यूटी

# चार बार अराजकतत्वों ने तोड़ा डिप्टी सीएम केशव मौर्य एंव राज्यमंत्री गिरीश यादव का शिलापट्ट

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                    स्थानीय कस्बे में खुटहन मार्ग स्थित बारां मोड़ पर लोकनिर्माण विभाग द्वारा लगाया गया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव का शिलापट्ट अराजक तत्वों के निशाने पर आ गया है। कुछ शरारती तत्वों द्वारा इस शिलापट्ट को कई बार क्षतिग्रस्त कर दिए जाने से मामला बेहद गंभीर हो गया। प्रकरण जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो सुरक्षा के मद्देनजर खेतासराय थाने की पुलिस तैनात कर दी गई है।
सदर विधायक व सूबे के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव के प्रयास से पिछले कार्यकाल में लोकनिर्माण विभाग की जिम्मेदारी संभालने वाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के नाम से शिलान्यास का एक बोर्ड उक्त ग्राम सभा के मोड़ पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने लगवाया था। 68 लाख की लागत से करीब 1.5 किमी तक यह सड़क बनकर तैयार हो गई है। डेढ़ किलोमीटर तक बनी यह सड़क महरौड़ा सम्पर्क मार्ग को जोड़ता है। सूत्रों की माने तो इस शिलापट्ट को कुछ शरारती तत्वों ने चार माह के दरम्यान में चार बार क्षतिग्रस्त कर दिया। दो बार तो नगर एक सभासद ने अपने खर्च से इसका निर्माण कराया।
मामला पार्टी हाईकमान के वरिष्ठ पदाधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद खेतासराय थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने दो होमगार्ड के जवान को इसकी रखवाली करने के लिए लगवा दिया। शाम होते ही दो सप्ताह से उक्त शिलापट्ट की होमगार्ड के जवान रात्रि से सुबह तक ड्यूटी कर रहे है। इस बाबत पूछे जाने पर एसओ श्रीप्रकाश राय ने बताया कि बार बार शिलान्यास बोर्ड को अराजकतत्वों द्वारा तोड़ दिया जा रहा था। इस वजह से उन पर निगाह रखने के लिए होमगार्ड के जवानों को लगाया गया है। स्थानीय विधायक व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के विधानसभा क्षेत्र में उक्त शिलापट्ट की निगरानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

लाईव विजिटर्स

27345160
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : परिजनों की सहमति से प्रेमी युगल ने रचाई शादी
Next articleजौनपुर : चिकित्सक के सरकारी आवास में घुसा बारिश का पानी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏