जौनपुर : सपा है भाजपा की बी टीम, दोनों सिक्के के दो पहलू- भुट्टो

जौनपुर : सपा है भाजपा की बी टीम, दोनों सिक्के के दो पहलू- भुट्टो

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            विधानसभा सीट पर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मोर्चा संभालने की जिम्मेदारी पाने वाले परवेज आलम भुट्टो ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम करार दिया। भुट्टो ने टिकट मिलने के ऐलान के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। इस बयान के बाद स्थानीय नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होने के आसार हैं।
बताते चलें कि गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे और सातवें चरण के लिए 33 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की। इनमें जौनपुर जिले की भी सीटें शामिल हैं। शाहगंज से परवेज आलम भुट्टो को चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। कभी समाजवादी पार्टी की अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष रहे परवेज आलम भुट्टो ने पत्रकारों से बातचीत में एक अनोखा बयान दे डाला। उन्होंने समाजवादी पार्टी को भाजपा की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा सिक्के के दो पहलुओं की तरह हैं। उन्होंने सपा और वर्तमान विधायक शैलेंद्र यादव ललई पर निशाना साधते हुए कहा कि शाहगंज क्षेत्र विकास से अछूता है और उन्हें मौका मिला तो वो विकास की बयार लाने की भरसक कोशिश करेंगे।

इमरानगंज गांव के निवासी भुट्टो कॉमर्स में ग्रेजुएट हैं और इडेन पब्लिक स्कूल सीनियर सेकेण्ड्री व नूरजहां गर्ल्स हायर सेकेण्ड्री स्कूल के संस्थापक और प्रबंधक हैं। वो अखिल भारतीय अल्पसंख्यक अधिवक्ता एसोसिएशन के संरक्षक भी हैं। परवेज आलम का राजनीतिक सफर भी लंबा रहा है। वो पहले समाजवादी पार्टी से जुड़े थे और सपा अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष रहे। वो उत्तर प्रदेश हज कमेटी के सदस्य और उप्र वक्फ विकास निगम लिमिटेड के निदेशक रहे हैं।

लाईव विजिटर्स

27337390
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : डॉ राजेश कुमार सिंह पीयू कला संकाय के डीन नियुक्त, लगा बधाईयों का तांता
Next articleजौनपुर : मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने दिनदहाड़े उड़ाए हजारों नकदी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏