जौनपुर : सराहनीय कार्य ! जन्मदिन पर रक्तदान कर बचाई युवक की जान

जौनपुर : सराहनीय कार्य ! जन्मदिन पर रक्तदान कर बचाई युवक की जान

# आसिफ की सोच से युवाओं को प्रेरणा लेने की आवश्यकता- डॉ जेपी दूबे

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  आपका रक्तदान निश्चय ही किसी की जिन्दगी बचाएगा, सचमुच.. आपका यही पुण्य आपको बेवक्त काम आएगा…. उक्त बातों को आत्मसात करते हुए युवा पत्रकार ने अपने जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान कर एक युवक की जान बचाई और अपने पुण्य के खाते में बढ़ोत्तरी किया।
क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव निवासी युवा पत्रकार मो. आसिफ ने बताया कि शुक्रवार की सांय सूचना मिली की डॉ जेपी दूबे के हास्पिटल में एक युवक को AB+ ब्लड की शीघ्र- अतिशीघ्र आवश्यकता है तो सोचा कि आज मेरा जन्मदिन है क्यों न इस पुनीत कार्य का भागीदार बनकर कुछ खुशियां बांटी जाए। महज 10 मिनट में आरके ब्लड कंपोनेंट सेंटर पहुंच कर रक्तदान किया। रक्तदान के बाद बड़ा सुकून मिला कि अल्लाह ने इस नेक कार्य का मौका दिया कि किसी परिवार में खुशहाली लौटी।
इस दौरान आरके हॉस्पिटल एंड ब्लड कंपोनेंट सेंटर के डायरेक्टर डॉ जेपी दूबे ने कहा कि आसिफ जैसी सोच से युवाओं को प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। आपके द्वारा किया गया रक्तदान किसी के लिए जीवनदान होगा। डॉ दूबे ने मो. आसिफ की जागरूकता के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्रशस्ति पत्र एंव स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।

लाईव विजिटर्स

27284098
Live Visitors
1676
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो गम्भीर रूप घायल, जिला चिकित्सालय रेफर
Next articleजौनपुर : गर्ल आइकॉन कार्यक्रम आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏