जौनपुर : सामूहिक बलात्कार के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : सामूहिक बलात्कार के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

# पुलिस मुठभेड़ में गैंगरेप का आरोपी व हेड कांस्टेबल घायल

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                सरपतहां थाना क्षेत्र में बीते 10 जुलाई को हुए गैंगरेप के मामले में सरपतहां पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बीती रात हुई मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। मुठभेड़ में एक हेड कांस्टेबल को भी गोली लगी, जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।
थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि गैंगरेप के नामजद आरोपी अर्पित तिवारी और रोहित उर्फ राजा बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तभी मुखबिर से सूचना मिली कि तीसरा आरोपी ऋषभ उपाध्याय कादीपुर से अरसिया की तरफ जाने वाला है। ऐसे में सरपतहां पुलिस ने घेराबंदी की और देर रात कादीपुर से आ रहे एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार ने फायर झोंक दिया। गोली हेड कांस्टेबल चंदन सिंह के दाहिने हाथ में लगी।
जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बाइक सवार के बाएं पैर में लगी और वो बाइक समेत गिर गया। शिनाख्त में पता चला कि बाइक सवार गैंगरेप का आरोपी ऋषभ उपाध्याय है। उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस, मोबाइल और कुछ गहने भी बरामद हुए। दोनों घायलों को सुइथाकलां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां से चिकित्सकों ने ऋषभ को बीएएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
बताते चलें कि कादीपुर क्षेत्र की एक विवाहिता युवती ने बीते 10 जुलाई को उसके साथ गैंगरेप और घटना का वीडियो बनाने का आरोप लगाया था, जिसमें पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। सीओ अंकित कुमार ने कहा कि बाकी आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है, जल्द ही सब हमारी गिरफ्त में होंगे।
Previous articleजौनपुर : अनुपस्थित रहने पर कटा शिक्षिका का दो दिन का वेतन
Next articleजौनपुर : सांठ-गांठ व रसूख के बलबूते चल रहा है डाइग्नोस्टिक सेन्टर, स्वास्थ्य विभाग की मौन स्वीकृति
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏