जौनपुर : सेंध काटकर मिठाई की दुकान से नकदी समेत मिठाई व बर्तन चोरी

जौनपुर : सेंध काटकर मिठाई की दुकान से नकदी समेत मिठाई व बर्तन चोरी

# बाजार में पुलिस की गश्त न होने से बाजार वासियों में आक्रोश

सुरेरी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               क्षेत्र के कसेरू बाजार में स्थित मिठाई की दुकान से चोंरो ने सेंध काटकर 4500 रूपये नकद समेत मिठाई व बर्तन पर हाथ साफ कर दिए। पीड़ित की सूचना पर जांच में सुरेरी पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सुरेरी थाना क्षेत्र के देहुआ गांव निवासी सुनील मोदनवाल की कसेरू बाजार में मीठा का दुकान है, प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की देर शाम सुनील अपनी दुकान बंद कर घर चले गए शनिवार की सुबह लगभग 9:00 बजे जब वह दुकान पर पहुंचकर दुकान का शटर उठाया तो अंदर दीवाल टूटा तथा सामान बिखरे हुए थे। जिसे देख वह अवाक रह गया। जिसकी सूचना पीड़ित सुनील द्वारा 112 नंबर की पुलिस को फोन कर चोरी होने की जानकारी दी। सुचना पर 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंच कर आवश्यक जांच पड़ताल की बात कह कर चली गई।

सुनील की मानें तो चोर उसके दुकान के पीछे से सेंध काटकर दुकान के काउंटर में रखा 45 सौ रुपए नगद व दुकान में रखी मिठाईयां, बर्तन आदि उठा ले गए। दुकानदार के अनुसार नगद व सामान मिलाकर लगभग ₹10000 का सामान चोर उठा ले गए। बाजार में हुई चोरी को लेकर बाजार वासियों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है। आक्रोशित बाजार वासियों ने कहा कि पुलिस द्वारा बाजार में गस्त नहीं की जाती जिसकी वजह से चोर खुलेआम चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायन चौरसिया ने बताया की चोरी की सूचना मिली है मामले की जांच की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27287591
Live Visitors
5169
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अनुशासन की सीख देता है स्काउट गाइड- डॉ विनय कुमार त्रिपाठी
Next articleजौनपुर : डिवाइडर से टकराकर प्याज लदी ट्रक पलटी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏