26.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : डिवाइडर से टकराकर प्याज लदी ट्रक पलटी

जौनपुर : डिवाइडर से टकराकर प्याज लदी ट्रक पलटी

रामपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमालापुर चौकी के सामने बाबतपुर तिराहे पर बने डिवाइडर से प्याज लदी ट्रक टकरा जाने से पलट गई। ट्रक पलटने से ट्रक के चालक व खलासी को चोटें आई हैं लेकिन बाल-बाल बच गए हैं।जानकारी के अनुसार प्रयागराज मुट्ठीगंज निवासी बबलू सिंह का ट्रक नासिक से 30 टन प्याज लादकर प्रयागराज निवासी चालक इरशाद के साथ खलासी मोहम्मद शहादत बलिया के लिए जा रहे थे। रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमालापुर चौकी के सामने बाबतपुर तिराहे के पास शनिवार की भोर 4:00 बजे पहुंचे थे तभी चालक इरशाद को नींद की झपकी आ गई।

बाबतपुर तिराहे पर बनी डिवाइडर को चालक नहीं देख सका जिसके कारण ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। ट्रक पलटने से तेज आवाज के कारण आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। तो चालक ट्रक के अंदर बने केबिन में खलासी के साथ फंसा हुआ था। किसी तरह दोनों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। चालक व खलासी बाल-बाल बच गये। चालक इरशाद ने बताया कि भोर का वक्त था जिसके कारण हमें नींद आ गई और डिवाइडर को देख नहीं पाया और अगला चक्का डिवाइडर पर चढ़ गया जिसके कारण हमारी ट्रक पलट गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37126384
Total Visitors
532
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This