जौनपुर : सैकड़ों मरीजों ने उठाया निशुल्क कैम्प का लाभ- डॉ अवनीश

जौनपुर : सैकड़ों मरीजों ने उठाया निशुल्क कैम्प का लाभ- डॉ अवनीश

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नगर स्थित यश हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें ऑर्थों सर्जन डॉ अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि मरीजों के निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण में बीएमडी जांच, यूरिक एसिड, शुगर, सीआरपी, ईएसआर, बीपी आदि का जांच भी किया गया जिसका सैकड़ों मरीजों ने लाभ उठाया।

इस मौके पर डा. सिंह ने बताया कि कई मरीजों के पास पैसों की कमी होने की वजह से महंगी जांच करवाने में असमर्थ होते हैं जिस कारण उनको सही इलाज नहीं मिलता है और वे गंभीर बीमारी के शिकार हो जाते हैं। इस तरह के निःशुल्क शिविर खासकर उन लोगों के लिये ही उपयोगी होते हैं। निःशुल्क जांच के साथ-साथ उचित सलाह एवं दवा से मरीज जल्द ही स्वस्थ हो जाते हैं।

डॉ. अवनीश कुमार सिंह ने शिविर में उपस्थित सभी मरीजों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर डॉ हेमंत तिवारी फिजियोथिरेपिस्ट, अभिषेक, चंदन, पवन, अरुण, अलीम, सिस्टर आकांक्षा, वर्षा, नीतू, सद्दाम, अंकित, अभिषेक पुष्कर, विवेक, दीपांकर, पीआरओ त्रिभुवन विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27303305
Live Visitors
4210
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विश्व विरासत दिवस पर आंगनबाड़ी कर्मियों को किया गया सम्मानित
Next articleविवाहिता का पेड़ में फंदे से लटका मिला शव, पति व सास हिरासत में
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏