26.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : सैकड़ों मरीजों ने उठाया निशुल्क कैम्प का लाभ- डॉ अवनीश

जौनपुर : सैकड़ों मरीजों ने उठाया निशुल्क कैम्प का लाभ- डॉ अवनीश

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नगर स्थित यश हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें ऑर्थों सर्जन डॉ अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि मरीजों के निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण में बीएमडी जांच, यूरिक एसिड, शुगर, सीआरपी, ईएसआर, बीपी आदि का जांच भी किया गया जिसका सैकड़ों मरीजों ने लाभ उठाया।

इस मौके पर डा. सिंह ने बताया कि कई मरीजों के पास पैसों की कमी होने की वजह से महंगी जांच करवाने में असमर्थ होते हैं जिस कारण उनको सही इलाज नहीं मिलता है और वे गंभीर बीमारी के शिकार हो जाते हैं। इस तरह के निःशुल्क शिविर खासकर उन लोगों के लिये ही उपयोगी होते हैं। निःशुल्क जांच के साथ-साथ उचित सलाह एवं दवा से मरीज जल्द ही स्वस्थ हो जाते हैं।

डॉ. अवनीश कुमार सिंह ने शिविर में उपस्थित सभी मरीजों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर डॉ हेमंत तिवारी फिजियोथिरेपिस्ट, अभिषेक, चंदन, पवन, अरुण, अलीम, सिस्टर आकांक्षा, वर्षा, नीतू, सद्दाम, अंकित, अभिषेक पुष्कर, विवेक, दीपांकर, पीआरओ त्रिभुवन विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37075245
Total Visitors
531
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग # धू-धू कर जला करोड़ों का माल # दमकल की...

More Articles Like This