31.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : विश्व विरासत दिवस पर आंगनबाड़ी कर्मियों को किया गया सम्मानित

जौनपुर : विश्व विरासत दिवस पर आंगनबाड़ी कर्मियों को किया गया सम्मानित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  भारतीय जनता पार्टी द्वारा सामाजिक न्याय पखवाड़ा के अंतर्गत विश्व विरासत दिवस के अवसर पर पोषण अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अक्खनसराय स्थित अनीता हॉस्पिटल के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में आंगनबाड़ी कर्मियों को सम्मानित किया गया।
भाजपा की जिला मंत्री और कार्यक्रम संयोजक डॉ तंजीला रहमान ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह मौजूद रहीं। विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला मंत्री लक्ष्मी साहू और महिला मोर्चा की जिला महामंत्री विमला श्रीवास्तव मौजूद रहीं। मुख्य अतिथि ने कहा कि नवजातों के बेहतर स्वास्थ्य और सटीक पोषण के लिए आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का योगदान सराहनीय है।
कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में शाहगंज क्षेत्र की आशा बहूओं एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया ।कार्यक्रम में आशा बहुओं एवं आंगनबाड़ी बहनों का स्वागत किया गया और तिलक लगाकर व माला पहनाकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश शोध प्रमुख डॉ अभिषेक रावत ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37130377
Total Visitors
706
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This