जौनपुर : स्वच्छता है स्वस्थ जीवन का मुख्य आधार- राम मोहन अस्थाना

जौनपुर : स्वच्छता है स्वस्थ जीवन का मुख्य आधार- राम मोहन अस्थाना

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत सल्तनत बहादुर पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वावधान में युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा आयोजित स्वच्छता एक्शन प्लान के अंतर्गत महाविद्यालय परिसर की स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें स्वच्छता कार्यक्रम में चयनित स्वयंसेवकों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

सभी स्वयंसेवकों ने महाविद्यालय परिसर के कोने- कोने में साफ- सफाई किया एवं जनता में स्वच्छता के प्रति जागरूक होने की भावना जगाई। साथ ही साथ गीत के माध्यम से लोगों में यह भी संदेश दिया कि हम अपने प्यारे भारत को हमेशा स्वच्छ एवं सुंदर रखें एवं सदा निरोगी भारत बनाएं। वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ राम मोहन अस्थाना ने कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मष्तिक निवास करता है और शरीर की स्वस्थता के लिए वातावरण का स्वच्छ होना आवश्यक है।

साथ ही स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए ने बताया कि स्वच्छता केवल समाज में ही नहीं तन एवं मन से भी होनी चाहिएइस कार्यक्रम पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ पवन सिंह, मुमताज अहमद अंसारी, डॉ महेंद्र सिंह, डॉ जोरावर सिंह, प्रियांशु दुबे, धीरज, स्वतंत्र, अभिषेक, रिया, शौर्या सिंह, अनुपमा यादव समेत सभी स्वयंसेवकों ने अपना संपूर्ण योगदान दिया।

लाईव विजिटर्स

27297505
Live Visitors
6039
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आयातित उम्मीदवारों को नकार रही जनता- अशोक सिंह
Next articleजौनपुर : रेडीमेड कपड़े की दुकान व मकान में लाखों की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏