जौनपुर : 5 चरण में ही मिल गया बहुमत अब इतिहास बनाना बाकी- पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव

जौनपुर : 5 चरण में ही मिल गया बहुमत अब इतिहास बनाना बाकी- पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव

जफराबाद।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   गुरुवार को जफराबाद विधानसभा से समाजवादी पार्टी एवं सुभाषपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय के समर्थन में समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक एवं पूर्व सांसद बदायूं धर्मेंद्र यादव ने सिरकोनी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया तथा साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना भी किया।
धर्मेंद्र यादव ने अपने संबोधन कहा पांच चरणों के मतदान में ही समाजवादी पार्टी गठबंधन पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुका है,अब इतिहास बनाना बाकी है। उन्होंने कहा कि 7 तारीख को ईवीएम में चुनाव चिन्ह छड़ी की बटन तब तक दबाएं जब तक ईवीएम की मशीन बंद न हो जाए, मेहनत में कोई कमी मत छोड़ना। उन्होंने कहा सपा के घोषणा पत्र को घर घर तक पहुंचा दो जनता आपको ऐतिहासिक मतों से जिताने के लिए तैयार खड़ी है।
इस अवसर पर सिरकोनी से लेकर कबूलपुर तक निकाली गई साइकिल रैली में हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। धर्मेंद्र यादव के अलावा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर सरफराज खान, पूर्व मंत्री राम यादव, रत्नाकर चौबे, जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, विधानसभा प्रभारी रमेश साहनी, नंद लाल यादव, पूर्व विधानसभा प्रभारी शिव संत यादव ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया।

लाईव विजिटर्स

27340974
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : नहर में बहता मिला अज्ञात वृद्ध का शव, मची सनसनी
Next articleजौनपुर : गर्मी निकालने वालों की निकाल दी जाएगी भांप- अखिलेश यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏