पीड़ित परिवार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा रहा तांता

पीड़ित परिवार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा रहा तांता

जलालपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   मारपीट में मृत छात्र के पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का घटना के दूसरे दिन तांता लगा रहा। सोमवार को दोपहर जफराबाद विधायक जगदीश नारायन राय व केराकत विधायक तूफानी सरोज ने परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। और घटना की कड़ी निंदा किया। कहा कि उच्च अधिकारियों से मिलकर हर संभव मदद किया जाएगा। और इस घटना से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी अवगत कराया जायेगा। इस मौके पर इंदु प्रकाश सिंह पमपम, अजीत यादव, अरुण यादव, अजीत चौरसिया, मक्खन यादव, जय प्रकाश यादव आदि मौजूद रहे।

# जेडी ने पीड़ित परिवार से मिलकर दी सांत्वना

जेडी वाराणसी मंडल प्रदीप कुमार सिंह व जिला विद्यालय निरीक्षक राजकुमार पंडित तथा बयालसी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा.शैलेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दिया। कहा की यह घटना घोर निंदनीय है। विद्यालय हर संभव मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगा। इससे पूर्व जेडी बयालसी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य को साथ लेकर रामरूप सर्वोदय इंटर कालेज भवनाथपुर गए सीसीटीवी फुटेज देखा और शिक्षको से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त किया।

लाईव विजिटर्स

27333090
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मिठाई की दुकान से हजारों का सामान चोरी
Next articleजौनपुर : इलेक्ट्रॉनिक की दुकान व गोदाम से तीन लाख की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏