बरेली : बिरयानी की दुकान का अतिक्रमण हटाने पर हुआ विवाद

बरेली : बिरयानी की दुकान का अतिक्रमण हटाने पर हुआ विवाद

# विवाद के दौरान चलीं तलवारें, भाजपा नेता समेत चार घायल

बरेली।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 सावन के पहले दिन शहर में बवाल हो गया। राजेंद्र नगर में मो. इनाम की बिरयानी की दुकान का अतिक्रमण तोड़ने से बौखलाए लोगों ने भाजपा नेता एवं व्यापारी अंकित भाटिया की दुकान पर हमला कर दिया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग सामने आ गए और वहां बवाल हो गया। मारपीट, पथराव और तोड़फोड़ में भाजपा नेता समेत दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। बवाल के दौरान दो बाइक भी तोड़ दी गईं।

नगर निगम की टीम बृहस्पतिवार को अपराह्न करीब चार बजे अतिक्रमण दस्ता प्रभारी जयपाल सिंह के नेतृत्व में राजेंद्र नगर में श्रीराम जानकी मंदिर के पास स्थित अल नवाज चिकन बिरयानी की दुकान पर अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। नाले का पक्का निर्माण तोड़ने पर दुकान संचालकों की टीम के साथ नोकझोंक हो गई। कुछ ही देर में टीम अपना कार्य करके लौट गई। इसके बाद दुकानदारों ने अपने साथियों के साथ यह कार्रवाई देख रहे पास के ही भाजपा नेता एवं दवा व्यापारी अंकित भाटिया, हिंदू युवा वाहिनी के महानगर प्रभारी कमल राणा, नरेंद्र राणा आदि पर हमला कर दिया।

इस दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और तलवारें चलीं। इसमें एक पक्ष से भाजपा नेता अंकित भाटिया और दूसरे पक्ष से हन्नान, मुजीब और नवाज घायल हुए हैं। हंगामा होते देख कुछ ही देर में पूरा बाजार बंद हो गया और तमाम भीड़ सड़क पर जमा हो गई। सूचना मिलते ही डीएम शिवाकांत द्विवेदी, एसएसी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज और कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई।

# रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शांत हुआ मामला

इस मामले में भाजपा नेता यतिन भाटिया की ओर से थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि दूसरे पक्ष के बानखाना निवासी मो. इनाम, मो. नवाज अली, मो. रहीस, हसनान, मुजीब और अज्ञात ने उन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें उनके भाई अंकित भाटिया चाकू लगने से गंभीर घायल हो गए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद लोग शांत हो गए। हालांकि रात आठ बजे तक भीड़ सड़क पर ही जमा रही।
Previous articleसोनभद्र : चाय पी रहे पत्रकारों पर बदमाशों ने झोंका फायर, दो की हालत गंभीर
Next articleबरेली : मनबढ़ दरोगा ने संघ प्रचारक को पीटा
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏