सीएनजी वाहनों से प्रदूषण में होगी भारी कमी- विकल्प शुक्ला

सीएनजी वाहनों से प्रदूषण में होगी भारी कमी- विकल्प शुक्ला

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  करंजाकला क्षेत्र अंतर्गत सिद्धिकपुर में सीएनजी स्टेशन का शुभारंभ हुआ है। जिससे सीएनजी वाहनों को अब कहीं दूर नहीं भटकना पड़ेगा। सीएनजी स्टेशन का उद्घघाटन पूर्व ब्लाक प्रमुख कमला यादव ने फीता काटकर किया।

जिले में शहरी परिक्षेत्र में सीएनजी वाहनों के लिए कोई स्टेशन मौजूद नहीं था। सिद्दीकपुर में कृष्णा सर्विस स्टेशन परिसर में सीएनजी स्टेशन की व्यवस्था का शुभारंभ हो गया। जिसका उद्घघाटन समारोह पूर्वक पूर्व ब्लाक प्रमुख कमला यादव ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर इंडियन आयल अडानी गैस लिमिटेड के प्रबंधक विकल्प शुक्ला ने कहा कि सीएनजी वाहनों के संचालन से प्रदूषण में भारी कमी आएगी और स्वच्छ वातावरण का माहौल बन सकेगा। जौनपुर को प्रदूषण मुक्त करना है इसके लिए सीएनजी स्टेशन सुविधा कर दी गई है और इसके संचालन से सीएनजी वाहनों को कहीं दूर भटकना नहीं पड़ेगा। वह आराम से इस सर्विस स्टेशन से सीएनजी भरा सकेंगे।
सेल्स आफिसर अजय कोङा ने लोगों को प्रदूषण मुक्त जिला बनाने के लिए सीएनजी वाहनों व अन्य व्यस्थाओ पर जोर दिया और कहा अन्य प्रदूषण कम करने के लिए सबको अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।
अध्यक्षता उप प्रबंधक राजेश मिश्रा ने किया। उद्घघाटन समारोह का संचालन अमित यादव ने किया। इस अवसर पर प्रबंधक सुर्य प्रकाश सिंह मुन्ना, श्याम कन्हैया सिंह, शरद सिंह, विनय सिंह मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27346305
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : गेहूं कय केन्द्र सिरकोनी का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण
Next articleआईये जानते हैं चैत्र नवरात्रि का आध्यात्मिक एवं वैज्ञानिक महत्व…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏