31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

सीएनजी वाहनों से प्रदूषण में होगी भारी कमी- विकल्प शुक्ला

सीएनजी वाहनों से प्रदूषण में होगी भारी कमी- विकल्प शुक्ला

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  करंजाकला क्षेत्र अंतर्गत सिद्धिकपुर में सीएनजी स्टेशन का शुभारंभ हुआ है। जिससे सीएनजी वाहनों को अब कहीं दूर नहीं भटकना पड़ेगा। सीएनजी स्टेशन का उद्घघाटन पूर्व ब्लाक प्रमुख कमला यादव ने फीता काटकर किया।

जिले में शहरी परिक्षेत्र में सीएनजी वाहनों के लिए कोई स्टेशन मौजूद नहीं था। सिद्दीकपुर में कृष्णा सर्विस स्टेशन परिसर में सीएनजी स्टेशन की व्यवस्था का शुभारंभ हो गया। जिसका उद्घघाटन समारोह पूर्वक पूर्व ब्लाक प्रमुख कमला यादव ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर इंडियन आयल अडानी गैस लिमिटेड के प्रबंधक विकल्प शुक्ला ने कहा कि सीएनजी वाहनों के संचालन से प्रदूषण में भारी कमी आएगी और स्वच्छ वातावरण का माहौल बन सकेगा। जौनपुर को प्रदूषण मुक्त करना है इसके लिए सीएनजी स्टेशन सुविधा कर दी गई है और इसके संचालन से सीएनजी वाहनों को कहीं दूर भटकना नहीं पड़ेगा। वह आराम से इस सर्विस स्टेशन से सीएनजी भरा सकेंगे।
सेल्स आफिसर अजय कोङा ने लोगों को प्रदूषण मुक्त जिला बनाने के लिए सीएनजी वाहनों व अन्य व्यस्थाओ पर जोर दिया और कहा अन्य प्रदूषण कम करने के लिए सबको अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।
अध्यक्षता उप प्रबंधक राजेश मिश्रा ने किया। उद्घघाटन समारोह का संचालन अमित यादव ने किया। इस अवसर पर प्रबंधक सुर्य प्रकाश सिंह मुन्ना, श्याम कन्हैया सिंह, शरद सिंह, विनय सिंह मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098576
Total Visitors
843
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This