सुल्तानपुर : बाजार निकले अधेड़ की गोली मारकर हत्या

सुल्तानपुर : बाजार निकले अधेड़ की गोली मारकर हत्या

# नाले में पड़ा मिला लहूलुहान शव, मचा हड़कंप

कादीपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                 बाजार सब्जी खरीदने निकले एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को सड़क किनारे एक सूखे नाले में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने खून से लथपथ शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस के साथ डीआईजी/एसपी ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। हत्या की वजह और हत्यारों के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी है। मृतक के भतीजे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है।

क्षेत्र अंतर्गत सुरहुरपुर (बुड़ार) निवासी छविराज (55) शनिवार की शाम करीब पांच बजे घर से सब्जी खरीदने के लिए बेलवारे बाजार गया था। देर शाम तक छविराज घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला। रविवार की सुबह बरुआ सकरवारी जयचंदपुर सीमा पर सड़क किनारे स्थित सूखे नाले में ग्रामीणों ने एक लहूलुहान शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीआईजी/एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने फॉरेंसिक व डॉग स्क्वार्ड टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शव की शिनाख्त छविराज के रूप में परिवारीजनों ने की।

डीआईजी ने बताया कि छविराज के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस को मौके से 315 बोर का एक खोखा भी मिला है। मौके से एक मोबाइल फोन सेट मिला है। इसमें सिम व बैटरी नहीं है। पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद शव को सूखे नाले में फेंक दिया गया। पुलिस मृतक के भतीजे प्रेमनाथ प्रजापति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। हत्या के खुलासे के लिए सीओ कादीपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई है।

छविराज के परिवार में चार बेटियों के साथ एक पुत्र है। पत्नी की पूर्व में मौत हो चुकी है। बेटियों में कंचना व वंदना की शादी हो चुकी है, साधना और राजकुमारी की शादी होनी बाकी है। सबसे छोटा बेटा राजकुमार है। पिता की मौत से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों के मुताबिक छविराज छह भाइयों में मझला था। भाइयों में राम हौसिला, राम आसरे, रामफेर, गया प्रसाद, रामफल हैं। घटना से मृतक के भाई भी बेहाल हैं। परिवार के लोग घटना की वजह नहीं समझ पा रहे हैं
Previous articleजौनपुर : पत्रकार की जमीन पर भू-माफियाओं ने किया अवैध कब्जे का प्रयास
Next articleआजमगढ़ : जल जमाव की समस्या से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏