सुल्तानपुर : राष्ट्रीय प्रतियोगिता की बाक्सिंग श्रेणी में आंकाक्षा ने जीता गोल्ड

सुल्तानपुर : राष्ट्रीय प्रतियोगिता की बाक्सिंग श्रेणी में आंकाक्षा ने जीता गोल्ड

# मिक्स मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता

सुल्तानपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                  लोहरामऊ के समीप स्थित घासीपुर गांव की छात्रा आकांक्षा द्विवेदी ने बाक्सिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। मिक्स मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा मुम्बई में आयोजित की गई राष्ट्रीय प्रतियोगिता की बाक्सिंग श्रेणी में गोल्ड जीतने वाली आकांक्षा उत्तर प्रदेश की इकलौती लड़की हैं।
आकांक्षा द्विवेदी ने बीए की पढ़ाई राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय से की थी। इस समय गोंडा के नंदिनी महाविद्यालय नवाबगंज में बीएलएड की छात्रा हैं। आकांक्षा के पिता तारकेश्वर प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि आकांक्षा ने वैरियर फाइटर्स एकेडमी की ओर से इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लिया था। चौबीस जुलाई को सम्पन्न हुई इस प्रतियोगिता में आकांक्षा के कोच रीतेश साथ गये थे।
गोल्ड जीतकर शनिवार को घर पहुंची आकांक्षा का गांव वालों ने स्वागत किया। आकांक्षा की इस सफलता पर राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि सहित महाविद्यालय परिवार ने प्रसन्नता व्यक्त की है।
Previous articleलखनऊ : केजीएमयू प्रशासन ने 262 फीसदी ज्यादा कीमत पर खरीदीं कोरोना किट
Next articleजौनपुर : मोबाइल की दुकान से 70 हजार के सामान की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏