सुल्तानपुर : रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्था देख बिफरे डीआरएम, मातहतों को लगाई फटकार

सुल्तानपुर : रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्था देख बिफरे डीआरएम, मातहतों को लगाई फटकार

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                    लखनऊ रेल मंडल के डीआरएम एसके सप्रा स्पेशल ट्रेन से सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्लेटफार्म और यात्री सुविधाओं का निरीक्षण किया। प्लेटफार्म समेत कई स्थानों पर गंदगी देखकर डीआरएम ने स्टेशन अधीक्षक व सीएचआई (चीफ हेल्थ इंस्पेक्टर) की जमकर क्लास ली।
उन्होंने सीएचआई को अपना पक्ष प्रस्तुत करने के लिए मुख्यालय तलब किया है। इसके बाद डीआरएम ने पार्सल, पावर केबिन, रनिंग रूम, कैंटीन, सिग्नल सेक्शन, रिजर्वेशन कक्ष, जनरल टिकट काउंटर, स्टेशन पर संचालित स्टाल समेत अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों से डीआरएम ने बात भी की। इसके साथ ही स्टेशन पर जलापूर्ति व्यवस्था के बारे में भी संबंधित से जानकारी ली। स्टेशन पर सफाई व जलापूर्ति व्यवस्था में सुधार के लिए उन्होंने मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया। सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने रिजर्वेशन कांउटर की व्यवस्था का अवलोकन किया।
उन्होंने संबंधित कर्मचारियों को व्यवस्था व कार्यप्रणाली में सुधार की चेतावनी भी दी। डीआएम व उनके साथ आई टीम के निरीक्षण के दौरान रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा रहा। करीब डेढ़ घंटे निरीक्षण के बाद टीम स्पेशल ट्रेन से प्रतापगढ़ रवाना हो गई। निरीक्षण के समय मुख्य कार्यालय अधीक्षक आसिम सज्जाद, सीनियर सेक्शन इंजीनियर एससी द्विवेदी, एसके प्रजापति, सीएमआई ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव, चीफ फार्मासिस्ट डॉ. केशव गुप्ता के साथ रेलवे पुलिस के जवान मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27287127
Live Visitors
4705
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ दें अच्छे संस्कार- कुलपति
Next articleआजमगढ़ : ऑटो चालकों की मनमानी, नियम को ताक पर रख ढो रहे सवारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏