26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ दें अच्छे संस्कार- कुलपति

जौनपुर : बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ दें अच्छे संस्कार- कुलपति

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     नगर के पुराना चौक मोहल्ला स्थित उदयन एकेडमी में शनिवार को नन्हे मुन्ने बच्चों का दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ। विश्वविद्यालय की तर्ज पर आधारित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति निर्मला एस. मौर्या मौजूद रहीं। कुलपति ने टॉपर बच्चों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया।
प्रधानाचार्य संगीता जायसवाल ने बताया कि उदयन एकेडमी में विश्वविद्यालय की तर्ज पर छोटे बच्चों का दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सभी कक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ अंक पाने वाले बच्चों को चोगा और चौकोर टोपी के साथ पटवा पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र भी दिया गया।
कुलपति ने अपने उद्बोधन में बच्चों को समाज का भविष्य बताया। कहा कि शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार देकर ही भविष्य को उज्जवल बनाया जा सकता है। विधायक रमेश सिंह ने बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। नगर का नाम ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए । धन्यवाद ज्ञापन संस्थान के निदेशक राजेश जायसवाल ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37107015
Total Visitors
601
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This