36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

अवैध संबंध में कांटा बने 8 वर्षीय बेटे की हत्या, कलियुगी मां समेत 4 गिरफ्तार

अवैध संबंध में कांटा बने 8 वर्षीय बेटे की हत्या, कलियुगी मां समेत 4 गिरफ्तार

नोएडा।
तहलका 24×7
                 अवैध संबंध की वजह से 8 वर्षीय बच्चे की कथित हत्या कर शव सड़क के किनारे फेंकने के मामले में बुधवार को बच्चे की मां सहित 4 लोगों को गौतमबुद्ध नगर जिले से गिरफ्तार किया गया है। चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि बादलपुर थाने में 5 जुलाई को कल्याण नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका आठ वर्षीय बेटा अंकित दो जुलाई से लापता है। उन्होंने बताया कि सात जुलाई को संभल जिले में लापता अंकित का शव के सड़क किनारे मिला। यादव के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें खुलासा हुआ कि पहले जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई लेकिन जब मौत नहीं हुई तो पानी में डुबोकर उसे मारा गया।
डीसीपी ने बताया कि संभल पुलिस की सूचना के आधार पर बादलपुर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोप में बच्चे की मां भूरी, चाचा मानक, भूरी के प्रेमी ओमपाल तथा भूरी की भतीजी के ससुर अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया। यादव के अनुसार, महिला ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि ओमपाल से उसके अवैध संबंध थे और बच्चे ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। उन्होंने बताया कि बच्चा जब अपने गांव गया तो उसने अपने चाचा मानक को पूरी घटना बताई लेकिन मानक के भी भूरी से कथित अवैध संबंध थे।
उन्होंने बताया कि मानक ने अपनी भाभी को पूरी बात बताई जिसके बाद वह संभल गई और बच्चे को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत नहीं हुई। इसके बाद उसने बच्चे को पानी में डुबोकर मार डाला तथा शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। यादव ने बताया कि पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37133687
Total Visitors
434
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This