21.7 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

आगरा : नशे में धुत्त सिपाही ने मचाया उत्पात, वीडियो वायरल 

आगरा : नशे में धुत्त सिपाही ने मचाया उत्पात, वीडियो वायरल 

आगरा/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
               आगरा में खाकी को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाने वाले लोगों का फोन छीनने की भी कोशिश की।
वायरल हो रहा यह वीडियो जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बोदला ईट मंडी चौराहे का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक नशे में नजर आ रहा यह पुलिसकर्मी जगदीश पुरा थाने में तैनात है हालांकि, इस बात की अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, लेकिन वायरल वीडियो पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है।
बताया जा रहा है कि दोपहर के बाद शराब के नशे में पुलिसकर्मी बोदला ईट की मंडी चौराहे पर पहुंचा और किसी बात पर नाराज होकर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को रोकने का प्रयास किया तो आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ हाथापाई भी की। इसके बाद लोगों ने सिपाही की इस करतूत का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। यह देख सिपाही और आग बबूला हो गया और उसने वीडियो बना रहे लोगों का मोबाइल छीनने की भी कोशिश की।
नशे में धुत सिपाही जब मोबाइल से वीडियो बना रहे लोगों को नहीं रोक पाया, तो गुस्से में आकर पास रखे एक तखत को पलटने की कोशिश करने लगा. हालांकि, ऐसा करते हुए वो खुद ही जमीन पर गिर गया. यह पूरा वाकया लोगों के मोबाइल फोन में कैद हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया है। साथ ही जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है।माना जा रहा है कि पहचान होने के बाद सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई तय है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37179037
Total Visitors
628
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This