27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो मासूमों समेत तीन की मौत

आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो मासूमों समेत तीन की मौत

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7 
                   जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुईं सड़क दुर्घटनाओं में दो मासूम और एक युवक की जान चली गई। पहला हादसा गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमड़ा-मोहिउद्दीनपुर के पास दूसरा मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोईनाबाद गांव में तथा तीसरी घटना पवई थाना क्षेत्र के जल्दीपुर चौराहे के पास हुई।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमड़ा मोहिउद्दीनपुर गांव के पास शुक्रवार को दिन में ट्रक व आटो के बीच आमने-सामने की टक्कर चार वर्षीय बालक की मौत हो गई तो वहीं छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। रानी की सराय थाना के जलालपुर डिहवा गांव निवासिनी प्रियंका (26) पत्नी राकेश, गीता (25) पत्नी अंगद, सावित्री (50) पत्नी स्व. सुभाष, गीता देवी (40) पत्नी सुभाष, सोनी (28) पत्नी अज्ञात व किशन (4) पुत्र अंगद एक आटो पर सवार होकर गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव किसी मरीज को देखने जा रहे थे।
आटो गंभीरपुर थाना के अमड़ा मोहिउद्दीनपुर गांव के पास ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में आटो चालक समेत सभी सवार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर थाना पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल दुर्घटनाग्रस्त आटो से निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आटो में सवार चार वर्षीय किशन की मौके पर ही मौत हो गई थी। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपनी कस्टडी में ले लिया है। दुर्घटना करने वाला ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोईनाबाद गांव में शुक्रवार की सुबह दस बजे पिकअप की चपेट में आकर घर के सामने खेल रहे मासूम की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। मोईनाबाद गांव निवासी विनय कुमार का तीन वर्षीय पुत्र कर्मवीर शुक्रवार की सुबह घर के सामने स्थित सहन में खेल रहा था। इसी दौरान पड़ोस में आई बारात में पिकअप दहेज का सामान लाद कर वाहन को पीछे करने लगा। इसी वक्त कर्मवीर पिकअप की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे तत्काल पास के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुबारकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के एक भाई व एक बहन हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।
पवई थाना क्षेत्र के जल्दीपुर चौराहे के पास बृहस्पतिवार की देर शाम साइकिल व बाइक में टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस्ती चक गुलरा गांव निवासी अच्छेलाल (52) बृहस्पतिवार की शाम छह बजे साइकिल से दवा लेने के लिए पवई बाजार जा रहा था। अभी वह जल्दीपुर चौराहे के पास ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया।
इस हादसे में साइकिल सवार अच्छेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने देखा तो अच्छे लाल को पहचाना और सूचना परिजनों को दिया। इसके साथ ही उसे इलाज के लिए एंबुलेंस को बुला कर सीएचसी पवई भेज दिया। सीएचसी पर मरहम पट्टी के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया। मृतक एक पुत्र व एक पुत्री का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37129474
Total Visitors
676
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This