35.6 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

जौनपुर : यूबीआई मुस्कान पॉलिसी से जुड़कर भविष्य करें उज्जवल- डीजीएम

जौनपुर : यूबीआई मुस्कान पॉलिसी से जुड़कर भविष्य करें उज्जवल- डीजीएम

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सौदागर हाल में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के तत्वावधान में एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने किया। इस सेमिनार के मुख्य अतिथि डीजीएम गनेश प्रसाद सेंट्रल ऑफिस मुंबई रहे एवं विशिष्ट अतिथि रीजनल हेड कुंदन कुमार सिन्हा रहे।
अतिथियों का प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने बुके एवं पुष्प देकर स्वागत एवं अभिनंदन किया। स्वागत भाषण में प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया हर व्यक्तियों के लिए एक नई नई पॉलिसी लाकर उनके सुनहरे भविष्य को उज्जवल बनाती है। मुख्य अतिथि गनेश प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि यूनियन बैंक की पॉलिसी देश के हर नागरिकों को लिए लाभकारी होती है। इस पॉलिसी से अभिभावक अपने बच्चों के भविष्य में एक नई मुस्कान ला सकते हैं। विशिष्ट अतिथि ने अपने संबोधन में यूनियन बैंक मुस्कान पॉलिसी का विस्तृत उल्लेख किया और यह बताया कि किस शिक्षा के लिए यूनियन बैंक एक बहुत ही आसान विकल्प के साथ लोन देने का कार्य कर रही है।
अंत में अतिथियों को स्मृति चिन्ह एवं अंगवस्त्रम प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने दिया। बैंक कर्मचारियों के द्वारा चार छात्र-छात्राओं को खाता फॉर्म वितरण किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में अनिल सिन्हा, शंकर सिंह एम.के वर्मा, केएस यादव, डॉ जीवन यादव, डॉ केके सिंह, डॉ अजय विक्रम, डॉ प्रज्वलित यादव, डॉ प्रवीण यादव, डॉ गुलाब मौर्य, यूबीआई रिजनल ऑफिस से मनीष सिंह, गौरव पांडेय, नेहा यादव, महाविद्यालय परिवार एवं छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन अहमद अब्बास खान ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37159969
Total Visitors
710
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चौपाल लगाकर नामांकन के लिए किया प्रेरित

चौपाल लगाकर नामांकन के लिए किया प्रेरित खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7             प्राथमिक विद्यालय खुटहन प्रथम के...

More Articles Like This