32.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

आजमगढ़ : महिला से दुर्व्यवहार के मामले में एसओ अतरौलिया लाइनहाजिर 

आजमगढ़ : महिला से दुर्व्यवहार के मामले में एसओ अतरौलिया लाइनहाजिर 

आजमगढ़। 
फैज़ान अहमद 
तहलका 24×7 
                     भूमि विवाद के एक मामले में एसओ अतरौलिया नदीम अहमद फरीदी पर महिलाओं द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोप को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। इसके अलावा एक अन्य थानेदार को लाइन भेजा गया है। जबकि कई अन्य के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया गया है।
भोजराजपुर गांव का एक परिवार 26 नवंबर को एसपी कार्यालय पहुंचा और पत्रक देकर एसओ अतरौलिया नदीम अहमद फरीदी पर गंभीर आरोप लगाया। पीड़ित परिवार ने शिकायती पत्र में एसओ पर भू-माफियाओं की मदद करने और परिवार की महिलाओं को जूते से मार कर स्थिति खराब कर देने का आरोप लगाया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसपी अनुराग आर्य ने रविवार की देर रात एसओ अतरौलिया नदीम अहमद फरीदी को लाइन हाजिर कर दिया। इस संदर्भ में एसपी ग्रामीण राहुल रूसिया ने कहा कि एसओ अतरौलिया द्वारा महिलाओं संग दुर्व्यवहार के मामले की जांच सीओ फूलपुर द्वारा की गई और जांच में आरोप की पुष्टि होने पर एसओ अतरौलिया को थाने से लाइन भेज दिया गया है। इसके साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जा

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37264846
Total Visitors
1028
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This