27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

आजमगढ़ : लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत-प्रतिशत मतदान आवश्यक- एसडीएम

आजमगढ़ : लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत-प्रतिशत मतदान आवश्यक- एसडीएम 

# अनवार पब्लिक स्कूल के तत्वावधान में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

अम्बारी।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने केे लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी विधान सभाओं में मतदाता जागरूकता निकाली जा रही है। बैनर, पोस्टर, रैली और हाथों में मेहंदी लगाकर उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को भी जिले के कई विधान सभा में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई।
क्षेत्र के गोधना स्थित अनवार पब्लिक स्कूल के बच्चों व शिक्षकों द्वारा मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई। रैली को उप जिलाधिकारी ज्ञानचंद गुप्ता और सीओ गोपाल स्वरूप बाजपेयी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान एसडीएम श्री गुप्ता ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए शत प्रतिशत मतदान आवश्यक है। रैली में छात्र वोट फार यूपी, छोड़कर सब काम काज सबसे पहले करें मतदान, जागो मतदाता जागो, जाति पर न धर्म पर बटन दबेगी कर्म पर आदि नारे लगाते हुए चल रहे थे।
क्षेत्राधिकारी ने कहा कि पुलिस हर कदम पर आप के साथ खड़ी है। रैली में विद्यालय के डायरेक्टर सोहराब सिद्दीकी, प्रधानाचार्य साबिर हुसैन, सिद्दीकी, आराधना शुक्ला, सुमन सिंह, कृष्णा यादव, अरविंद मौर्य रणबीर सिंह, रीतलाल आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37128443
Total Visitors
650
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This