40.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

आजमगढ़ : हंगामेदार रही माहुल नगर पंचायत बोर्ड की बैठक

आजमगढ़ : हंगामेदार रही माहुल नगर पंचायत बोर्ड की बैठक

माहुल।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   माहुल नगर पंचायत सभागार में चेयरमैन बदरे आलम की अध्यक्षता में शनिवार को बोर्ड की बैठक हंगामेदार रही। सभासदों ने पूर्व की बैठक में पारित प्रस्तावों पर नगर पंचायत की ओर से कोई कार्य न कराए जाने पर रोष प्रकट किया। जिससे बायलाज के निर्माण के लिए बैठक में एक बार फिर सहमति नहीं बन पाई और सभासद बैठक से बाहर हो गए।

नगर पंचायत के 39 मदों का बायलाज निर्माण बैठक का मुख्य एजेंडा था। इस पर चर्चा होने के पहले ही नामित सभासद दिलीप सिंह ने अप्रैल माह में हुई बोर्ड की बैठक में पारित प्रस्तावों पर नगर पंचायत द्वारा कोई कार्य न कराने का सवाल उठाया। इस पर चेयरमैन बदरे आलम ने यह कहा कि राजस्व विभाग के असहयोग के कारण प्रस्तावों पर कार्य नहीं कराया जा सका। इससे सभासद आक्रोशित हो गए। उसके बाद वार्ड नंबर दो के सभासद भूखल राम आजाद ने प्रस्ताव रजिस्टर पर दिए गए प्रस्ताव को न लिखे जाने पर नगर पंचायत के लिपिक सुभाष यादव से सवाल किया। जिस पर वे कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे सके।

इस पर सभासदों ने यह कहा कि जब दिए गए प्रस्तावों पर नगर पंचायत द्वारा कोई कार्य नहीं कराया जा रहा तो हमारा सदन में रहने का कोई मतलब नही है और जैसे ही अधिशासी अधिकारी दिनेश चंद्र आर्य ने बैठक के मूल एजेंडे जैसे भवन मानचित्र कर सहित 39 मदों पर चर्चा करना चाहा तो सारे सभासद बैठक हाल से बाहर निकल गए। सभासदों ने कहा कि जब पूर्व की बैठकों में पारित प्रस्तावों पर नगर पंचायत द्वारा कार्य संपादित नहीं करा दिया जाता तब तक हम कोई अन्य प्रस्ताव न देंगे और न पारित होने देंगे। बैठक काफी हंगामेदार रही और किसी भी नए प्रस्ताव पर कोई सहमति नहीं बन पाई। बैठक में सभासद खोजमन यादव, सोनू यादव, महेंद्र शर्मा, पूजा पांडेय, अनीता देवी, रीना बिंद, हाफिज हारून, चंद्रभान आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37429839
Total Visitors
593
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This