37.8 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

आशीष श्रीवास्तव ने किया तूफानी जनसंपर्क, विरोधियों में बड़ी बेचैनी

आशीष श्रीवास्तव ने किया तूफानी जनसंपर्क, विरोधियों में बड़ी बेचैनी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकने शुरू कर दी है। यही नहीं प्रत्याशी अपने स्टार प्रचारकों के साथ जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं एक तरफ जहां सदर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी, बसपा, सपा और कांग्रेस प्रत्याशी जनसंपर्क में जुटे हैं तो वहीं इनसे इतर सदर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे राष्ट्रवादी विकास पार्टी के प्रत्याशी भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आशीष श्रीवास्तव ने बिना किसी बड़े नेता व स्टार प्रचारक के अकेले ही अपने दम पर अपने तमाम समर्थकों के साथ पूरी ताकत झोक दिया है।

रविवार को आशीष ने तूफानी जनसंपर्क कर तमाम विरोधियों की नींद उड़ा दी है। आशीष ने रविवार को नगर के मियांपुर, हुसेनाबाद, लाइन बाजार, ओलन्दगंज, रुहट्टा, पॉलिटेक्निक चौराहा, परमानतपुर, दीनदयाल कॉलोनी, बैंक कॉलोनी, सरकारी कॉलोनी, पूर्वी सहकारी कॉलोनी, पश्चिमी सुंदर नगर, मंडी अहमद खान समेत कई मोहल्लों में जनसम्पर्क करके ईवीएम के सात नम्बर अंकित पेन स्टैण्ड चुनाव चिन्ह का बटन दबाकर अपने पक्ष वोट करने का अनुरोध मतदाताओं से किया। आशीष को मिल रहे जनसमर्थन से विरोधियों में हड़कंप मच गया है।
मतदान के तारीख की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है, ऐसे में सभी प्रत्याशी मैदान में बाजी मारने के लिए शहर की गलियों से लेकर गांवो की पगडंडियों तक की खाक छान रहे है।वही भारतीय दिव्यांग टीम के पूर्व कप्तान आशीष श्रीवास्वव खेल का मैदान छोड़कर राजनीति के मैदान उतर गया है। खिलाड़ियों के लिए धूप छांव, धूल धक्कड़ कोई मायने नही रखती है। यह खिलाड़ी अपनी नयी पारी शुरू करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। आल राउण्डर प्लेयर आशीष शहर से लेकर गांव तक चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आशीष के तूफानी जनसंपर्क और प्रचार से विपक्षियों हलचल मची हुई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37024679
Total Visitors
357
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This